best seller books

Mobile Numerology

0 minutes, 6 seconds Read

Price: ₹299.00
(as of Oct 09, 2024 20:21:25 UTC – Details)



अब न हों परेशान मोबाइल नम्बर से होगा समाधान…
आपके मोबाइल नंबर अधिकतर 10 अंकों का होता है, जिसमें पहला अंक प्रायः 9 होता है क्या कभी आपने आपने मोबाइल नंबर पर गौर किया है? कहीं ऐसा तो नहीं कि आपके मोबाइल नंबर का तराजू जिसे एक से लेकर नौ अंकों के उचित सामंजस्य के साथ संतुलित होना चाहिए, उसमें कई अंक बार- लॉ, सीमा मिळा बार आकर या कुछ अंक बिल्कुल न होकर उसे असंतुलित तो नहीं कर रहें हैं? ध्यान रहे प्रत्येक अंक किसी ग्रह द्वारा संचालित होता है अंतः अंकों की अधिकता या विलुप्तता से, उस ग्रह का प्रभाव या तो बढ़ जाता है, या लुप्त हो जाता है। फलतः जीवन बुरी तरह प्रभावित हो जाता है।
यदि सभी नंबर ग्रहों के अनुसार अनुकूल रहते हैं तो ठीक, वरना जीवन में उचल-पुथल, तहस-नहस, कोर्ट-कचहरी के झंझट, शारीरिक व्याधियाँ, धनाभाव, संबंधों में रोमांस, की कमी, निरुत्साह, अभावग्रस्तता आदि विसंगतियों से जीवन जीना दूभर हो जाता है और इन सबके कारण हैं वे अंक, जो आपके मोबाइल फोन में या तो अनुपस्थित होते हैं या अधिक मात्त्रा में होते हैं।
इस पुस्तक में हम आपको बताएंगे कि कौन-सा अंक आपको किस प्रकार से प्रभावित करता है और कौन-सा अंक आपके लिए उचित है। केवल कुछ अंकों का हेरफेर करके ही आप अपने जीवन को मनचाहे ढंग से संवार सकते हैं। और केवल ये ही नहीं, यदि है कोई आपका लक्ष्य तो उसके लिए एक अंक आपको रखने होंगे। मोबाइल स्क्रीन सेवर को कैसे बनाएं विजन बोर्ड या अपने सपनों को बदले हकीकत में। यह अविश्वसनीय परंतु सत्य है कि इस पुस्तक को पढ़कर केवल मोबाइल नंबर के आधार पर आप अपने भाग्य को किस तरह चार-चाँद लगवा सकते हैं और कैसे जीवन में सुख, शांति और आत्मविश्वास भर सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *